श्रद्धा कपूर नजर आएंगी नई फिल्म 'गेस्ट इन लंदन' में, जानिए पूरी बात

 


   श्रद्धा कपूर बॉलीवुड की एक बड़ी अभिनेत्रियों में से एक है,अपने बाप की तरह ही इन्होंने बॉलीवुड में अपने अभिनय से एक नई पहचान बनाई है । श्रद्धा कपूर ने फ़िल्म तीन पत्ति से बॉलीवुड में पदार्पण किया था और उसके बाद पीछे मुड़कर देखा ही नही और अपनी अभिनय से सफलता की सीढ़िया चढ़ी ।

Source:firstpost


आज हम बात करने वाले है अभिनेत्री श्रद्धा कपूर की  रोमांटिक-कॉमेडी ''चालबाज इन लंदन'' , इसका निर्देशन पंकज पराशर कर रहे हैं जिन्होंने 1989में श्रीदेवी अभिनीत ''चालबाज'' का निर्देशन किया था।


फिल्म का निर्माण भूषण कुमार, कृष्ण कुमार की टी-सीरीज और निर्देशक अहमद खान तथा शायरा खान की 'पेपर डॉल इंटरटेन्मेंट'' साथ मिल कर रहे हैं।



कपूर ने एक बयान में कहा,'' पंजस सर के साथ काम करना मेरे लिए एक बड़ा अवसर और सीखने का अवसर है, जिन्होंने इतने वर्षों तक हमारा मनोरंजन किया है।

इस यात्रा का इंतजार है।''

कपूर ने कहा कि वह फिल्म में दोहरी भूमिका (डबल रोल) निभाने को ले कर उत्साहित हैं।

उन्होंने कहा,'' हालांकि मेरे ऊपर बड़ी जिम्मेदारी है, लेकिन मैं प्रसन्न हूं कि भूषण जी और अहमद जी ने लगा कि मैं इसे कर पाऊंगी।''


वहीं पराशर ने कहा कि उन्हें उम्मीद है कि कपूर कॉमेडी फिल्म में डबल रोल अच्छे से निभा सकेंगी।


उन्होंने कहा,'' मेरे लिए 'चालबाज इन लंदन' जैसी फिल्म के लिए उनसे अच्छा कोई नहीं हो सकता था। मैं भूषण कुमार और अहमद खाद का भी शुक्रिया अदा करना चाहता हूं कि उन्होंने मेरे पर भरोसा किया। अब मैं इस फिल्म पर काम करने के लिए और इंतजार नहीं कर सकता।''

Source: Hindustan times


अभी यह स्पष्ट नहीं है कि यह फिल्म 1989 में आई फिल्म 'चालबाज' का रीमेक होगी अथवा नहीं।


भूषण कुमार ने कहा,'' हम श्रद्धा के साथ फिर से काम करने में बेहद खुश हैं। वह बहुत पेशेवर हैं, अपने काम के प्रति बेहद समर्पित हैं और उनके साथ काम करना बहुत आसान है, इसलिए वह हमारी पहली पसंद हैं। साथ ही श्रद्धा रोल में एकदम फिट बैठतीं हैं, एक फिल्म में दो अलग-अलग श्रद्धा देखना काफी मजेदार रहेगा।


Disclaimer: लोकमत हिन्दी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।

Comments

Popular posts from this blog

10 Must watch Crime Thriller movie of Hindi and Tamil available on OTT and Youtube

6 Best korean Horror movies

Best Superhero Tv Shows you can't miss